गुमटियां हटाने के लिये विधायक पहल करे- श्री नाहटा


मंदसौर। पूर्व मंत्री श्री नरेन्द्र नाहटा ने विधायक श्री यषपालसिह सिसौदिया के इस वत्तव्य पर आष्चर्य किया है कि शहर की अवैध गुमटियॉ हटना चाहिये और ऐसी व्यवस्था होनी चाहिये कि वे भविष्य मे नही लग सके।
श्री नाहटा ने कहा कि श्री सिसौदिया विगत 10 वर्षो से विधायक है, उसके पूर्व वे नगर पालिका अध्यक्ष रहें है। इन 15 वर्षो में नगर पालिका में उनके दल के अध्यक्ष रहें तथा राज्य में उनके दल की सरकार रही । यदि श्री सिसौदिया अवैध गुमटियों के पक्ष में नही थे तो फिर शहर में इतनी अवैध गुमटियॉ किसके सहयोग से लगी। सारा शहर जानता है कि इन गुमटियो से गरीबो का भला कम उन नेताओं का ज्यादा हो रहा जो इनका किराया वसूल रहें है। यदि इन गुमटियों के लिए श्री सिसौदिया की सहमति नही थी तो क्या दोषी व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही करने की सहमति देगें।
श्री नाहटा ने कहा कि यदि श्री सिसौदिया गुमटियॉ हटाने के मामले में गभींर है तो उनके दल के पार्षदो से चर्चा करें तथा अन्य दलों के साथ सहमति बनाये। केवल गुमटिया ही नही नगर पालिका के सरक्षंण में ऐसी अनेक गतिविधियॉ हो रही है जिन पर अकंुष लगना चाहिये।
श्री नाहटा ने आषा व्यक्त की कि ऐसी सभी गतिविधियों को समाप्त करने के लिये विधायक पहल करेगें।

Share this:

951 thoughts on “गुमटियां हटाने के लिये विधायक पहल करे- श्री नाहटा

  1. I simply want to say I am new to blogging and seriously enjoyed you’re web-site. More than likely I’m likely to bookmark your blog post . You amazingly have great stories. Thank you for sharing your website page.