स्ंविधान एवं लोकतंत्र की रक्षा के लिये कांग्रेेसजन आगे आये-नटराजन


जावद विधानसभा का कांग्रेेस कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

ध्नीमच। इस समय देश का संविधान एवं लोकतंत्र दोनो खतरे में है। देश का सामाजिक सौहार्द्र खंडित करने के पूरे प्रयास हो रहे है। संवेधानिक संस्थाओं पर चोट की जा रही है। ऐसे में आज आवश्यकता इस बात है कि देश की गंगाए जमुनी तहजीब को कायम रखने के लिये कांग्रेसजन आगे आये। देश में कांग्रेस के अध्यक्ष श्री राहुल गांधी सर्वहारा वर्ग की सेवा में रथ होकर निरंतर संघर्ष कर रहे है। हम सभी कांग्रेस के साथियो का कर्तव्य है कि राहुलजी के प्रयासो को सडक पर उतरकर सफल बनावे।
यह बात कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षीजी नटराजन ने मोरवन में जावद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुये कही। उन्होने कहा कि इतिहास साक्षी है जब हमारे महान नेताओं ने देश की एकता एवं अखंडता की रक्षा के लिये अपने प्राणो तक की आहुर्ति दी। यह हमारी विचारधारा है जिसके माध्यम से देश आज 21 वी सदी में सुदृढ होकर विकास के प्रकाशमय पथ पर अग्रसर है। यह हमारी महान परंपरा ही है जिसके कारण आज समूची दुनिया हमारी ओर आशा भरी नजरो से देख रही है। जावद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसजन सहित पुरे संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस साथी सडक पर उतरे और फिरकापरस्त ताकतो के जुमलो और अफवाहो का भरपूर मुकाबला करते हुये जवाब दे। नटराजन ने कहा कि संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसजनो ने पिछले दस सालो में मुझे अपनी बहन मानकर मेरा मान सम्मान बढाया हैं। मैने जब क्षेत्र की जनता ने पांच साल सेवा का अवसर दिया तो यह प्रयास किया कि यह क्षेत्र रेलए पर्यटनए शिक्षाए बिजलीए पानी और सडक के क्षेत्र में राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाये। मुझे खुशी कि यूपीए सरकार में हम ऐसा करने में सफल रहे है। कांग्रेसजनो की मेहनत और लगन से अगर क्षेत्र की जनता ने मुझे फिर एक बार सेवा का अवसर दिया तो मै विश्वास दिलाती हूं कि क्षेत्र में विकास की नई इबारत लिखने का प्रयास करूंगी।
जावद विधानसभा प्रत्याशी श्री राजकुमार अहीर ने कहा कि संसदीय क्षेत्र के विकास के लिये मीनाक्षी नटराजन को कांग्रेसजन विजय बनाकर देश की सबसे बडी पंचायत लोकसभा में भेजे जिससे क्षेत्र का पिछडापन दूर हो सके। श्री अहिर ने उपस्थित जावदए रतनगढ एवं सिंगोली ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियो एवं आम कांग्रेसजनो से क्षेत्र से मीनाक्षी दीदी को भारी मतो से जीताने हेतु मैदान मे जुट जाने का आव्हान किया।
इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्षगण श्री कैलाश अहीरए श्री राजेन्द्र मंडोवराए श्री बनवारी जोशीए कार्यवाहक अध्यक्ष ओमप्रकाश राव नरेश रावतए शंभु चारण सहित अनेक क्षेत्रीय नेताओं ने भी संबोधित किया। प्रारंभ में मीनाक्षी नटराजन का स्वागत जावद विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी श्री राजकुमार अहिरए ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारियो ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *