कांग्रेस प्रत्याशी श्री पाटीदार ने किया सघन जनसंपर्क, मतदाताओं का लिया आर्शिवाद


मंदसौर। मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की रक्षा के लिये हो रहे उपचुनाव में सुवासरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार लगातार आमजनो का आर्शिवाद प्राप्त कर रहे है। बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सुवासरा ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में प्रभावी दस्तक देते हुये लोकतंत्र की रक्षा एवं क्षेत्र के विकास के लिये माननीय कमलनाथजी के प्रति विश्वास जताते हुये कांग्रेस के लिये समर्थन मांगा। इस दौरान जिला कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष विपिन जैन, सीतामउ ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री गोविंदसिंह पंवार, कांग्रेस नेता श्री निर्मल फरक्या सहित अनेक कांग्रेस नेता उनके साथ थे।
श्री पाटीदार ने सीतामउ ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो महुवी, महुआ, गंगाखेडी, पालाखेडी, खेरखेडा, सेमलिया रानी, काचरिया, मारूखेडा, डाबरी, खेडा, रामाखेडी आदी ग्रामो में जनसंपर्क के दौरान आमजन से सीधा संवाद करते हुये कमलनाथजी के ऐतिहासिक कार्यो के बल पर जन आर्शिवाद मांगा। उन्होनें विभिन्न ग्रामो की चैपाल सभाओ में कहा कि कमलनाथजी ने गौमाता के लिये ऐतिहासिक कार्य किया है, गौमाता का आर्शिवाद उनके साथ है। भाजपा ने राम राज्य के लिये हमेशा छला है, कमलनाथजी के नेतृत्व में ही राम राज्य की परिकल्पना को साकार करने के लिये आप मतदान करे। कांग्रेस को वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव में क्षेत्र से आर्शिवाद मिला जिसकी लाज कमलनाथजी ने रखते हुये गौशालाओं का निर्माण, माफिया राज की समाप्ति, रामपथ गमन निर्माण की शुरूआत आदी अनेक कार्य कर प्रदेश को नवीन दिशा प्रदान की किन्तु भाजपा के साथ मिलकर लोकतंत्र के हत्यारे ने आपके मत रूपी विश्वास को धन और पद के लिये बेचा है।
क्षेत्र के विकास को मिलेगा नया आयाम
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार ने कहा कि हम कहने से अधिक करने पर विश्वास रखते है। कमलनाथजी ने घोषणा नही की बल्कि कार्य किये है। मैं आपको पूर्ण विश्वास दिलाता हूं कि किसानो, मजदूरो एवं आम नागरिको की समस्याओं का समाधान होगा। क्षेत्र में मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करना मेरा प्रथम लक्ष्य होगा। गांवो का विकास, लंबित सिंचाई योजनाओ को पूर्ण किया जायेगा। श्री पाटीदार ने इस दौरान लोकतंत्र की रक्षा एवं विकास के लिये आम नागरिको से लोकतंत्र की रक्षा के यज्ञ में अपना वोट कांग्रेस को देने का आव्हान किया।
तमाम हथकंडो के बावजुद राकेश का जनसंपर्क अभियान हो रहा है मजबूत
सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में लोकतंत्र की हत्याओ द्वारा तमाम तरह के हथकंडे अपनाये जाने के बावजुद राकेश पाटीदार के प्रति आमजन का स्नेह लगातार बढता दिख रहा है। जनसंपर्क अभियान के दौरान बुधवार को विभिन्न्र ग्रामा में सैकडो की संख्या में युवाओं एवं आम नागरिको ने श्री पाटीदार का आत्मीय स्वागत करते हुये लोकतंत्र की रक्षा के प्रति अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी। श्री पाटीदार एवं अन्य कांग्रेस नेताओ का ग्रामीणो ने स्वागत करते हुये अपना समर्थन व्यक्त किया।