भाजपा ने लोकतंत्र को नोटतंत्र पर तब्दील कर दिया है-श्री पाटीदार


सीतामउ ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में कांग्रेस प्रत्याशी श्री पाटीदार ने किया सघन जनसंपर्क, मतदाताओं का लिया आर्शिवाद

मंदसौर। मध्यप्रदेश में लोकतंत्र की रक्षा के लिये हो रहे उपचुनाव में सुवासरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार लगातार आमजनो का आर्शिवाद प्राप्त कर रहे है। रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सीतामउ ब्लाॅक के मानपुरा मंडलम के विभिन्न ग्रामो में प्रभावी दस्तक देते हुये लोकतंत्र की रक्षा एवं क्षेत्र के विकास के लिये माननीय कमलनाथजी के प्रति विश्वास जताते हुये कांग्रेस के लिये समर्थन मांगा। इस दौरान सीतामउ ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री गोविंदसिंह पंवार, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष श्री कर्मवीरसिंह भाटी, मानपुरा मंडलम अध्यक्ष श्री अनिल शर्मा, धुंधडका ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री किशोर गोयल, मानपुरा मंडलम अध्यक्ष श्री गुलनवाज पठान सहित कई कांग्रेस नेतागण उनके साथ थे।
       श्री पाटीदार ने सीतामउ ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो हलदुनी, रतनपुरा, भारतपुरा, कल्याणपुरा, सरसपुरा एवं मानपुरा में जनसंपर्क के दौरान आमजन से सीधा संवाद करते हुये कमलनाथजी के ऐतिहासिक कार्यो के बल पर जन आर्शिवाद मांगा। उन्होनें विभिन्न ग्रामो की चैपाल सभाओ में कहा कि कमलनाथजी ने गौमाता के लिये ऐतिहासिक कार्य किया है, गौमाता का आर्शिवाद उनके साथ है। उन्होने भाजपा पर लोकतंत्र को नोटतंत्र मे तब्दील करने का आरोप लगाते हुये कहा कि भाजपा को विधानसभा चुनाव में आम मतदाताओं ने नकारा है लेकिन इन्होनें नोटो से सरकार बना ली, भाजपा ने लोकतंत्र को नोटतंत्र में तब्दील कर दिया है।
क्षेत्र के विकास के लिये भरसक प्रयास करूंगा
कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार ने कहा कि हम कहने से अधिक करने पर विश्वास रखते है। कमलनाथजी ने घोषणा नही की बल्कि कार्य किये है। मैं आपको पूर्ण विश्वास दिलाता हूं कि किसानो, मजदूरो एवं आम नागरिको की समस्याओं का समाधान होगा। क्षेत्र में मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति करना मेरा प्रथम लक्ष्य होगा। गांवो का विकास, लंबित सिंचाई योजनाओ को पूर्ण किया जायेगा। श्री पाटीदार ने इस दौरान लोकतंत्र की रक्षा एवं विकास के लिये आम नागरिको से लोकतंत्र की रक्षा के यज्ञ में अपना वोट कांग्रेस को देने का आव्हान किया।