आपने पांच साल का विधायक चुना किन्तु उन्होनें नोटतंत्र और पद को चुना- श्री पाटीदार

Attachments16:17 (26 minutes ago)


कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सीतामउ ब्लाॅक के खेजडिया ग्राम में किया प्रभावी जनसंपर्क, ग्रामीणो ने फलो से तोला

मंदसौर। मध्यप्रदेश की दिशा और दशा तय करने वाले सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में पुनः कांग्रेस को विश्वास पर मोहर लगाने के लिये कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सुवासरा विधानसभा के सीतामउ ब्लाॅक के खेजडिया ग्राम पहुंचकर जनता जनार्दन का आर्शिवाद प्राप्त किया। राकेश पाटीदार ने आर्शिवाददाता बुजुर्गो, माताओं बहनो एवं युवाओं से जनसमर्थन मांगा। दौरान सीतामउ ब्लाॅक कंाग्रेस अध्यक्ष श्री गोविंदसिंह पंवार, धुंधडका ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री किशोर गोयल, रघुराजसिंह लोगनी, श्रीमती साबुबाई पालिवाल, आईटी सेल के ईश्वर रायका सहित अनेक कांग्रेस नेतागण उनके साथ थे।
     ग्राम खेजडिया में आर्शिवाद प्राप्त करते हुये चैपाल सभाओ को संबोधित करते हुये कहा कि आप लोगो ने पांच साल के लिये विधायक चुना था किन्तु उन्होनें आपके विश्वास को भूलकर नोटतंत्र और पद के लिये गठजोड कर लिया है। आपके विश्वास रूपी मत को बिना आपकी सहमति से बेचा गया है ऐसे में पुनः आर्शिवाद देना लोकतंत्र की हत्या के समान होगा। श्री पाटीदार ने कहा कि कमलनाथजी कर्जमाफी का तीसरा चरण प्रारंभ करने वाले थे किन्तु भीतरघातियो ने अन्नदाता किसानो के हित को अपने लालच की भेंट चढा दिया।
जन आकांशा पर खरी उतरी कमलनाथजी की सरकार की हत्या की
ग्राम खेजडिया में कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने कहा कि माननीय कमलनाथजी की सरकार जनता आकांशाओ पर खरी उतरी है। बिजली के बिल आधे हुये थे, गौशालाओं का निर्माण हुआ था, अपराधी सरेंडर कर रहे थे, माफियाराज खत्म हो रहा था जिसके चलते अपराधी तत्वो की संरक्षको ने कमलनाथजी की सरकार की हत्या कर प्रदेशवासियो को फिर से जंगलराज में धकेल दिया है।
ग्रामीणो ने राकेश पाटीदार को फलो से तोला
इससे पूर्व ग्राम खेजडिया आगमन पर युवाओं एवं अन्य आयु वर्ग के  नागरिको ने कांग्रेस के युवा प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार का गर्मजोशी से आत्मीय स्वागत किया गया। इस दौरान ग्रामीणो ने श्री राकेश पाटीदार को फलो से तोलते हुये उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।