शिवराजजी के पंद्रह साल और कमलनाथजी के पंद्रह माह का दिल से आंकलन कर मतदान करे-श्री राकेश पाटीदार


सुवासरा ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में कांग्रेस प्रत्याशी श्री पाटीदार ने किया जनसंपर्क

मंदसौर। मध्यप्रदेश की चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार को धनबल के सहारे गिराकर लोकतंत्र की हत्या के उपरांत पुनः जनता जनार्दन के समक्ष आर्शिवाद लिया जा रहा है। किसान कर्ज माफी की प्रकिया में अडंगे लगाकर पद और धन की लालसा में दलबदल करने वालो ने आम नागरिको ने आपसे पुछकर नही बल्कि अपने हित के लिये इस्तीफा दिया है, पांच साल के लिये चुने गये विधायक को फिर से 22 माह माह बाद पुनः आर्शिवाद देना आपके मत का अपमान है।
      यह बात कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सुवासरा ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो सुवासरा गाव, किशोरपुरा नई आबादी, किशोरपुरा, ढाबला भगवान बसई,धानखेडी, बंजारा का खेडा लखा आदी ग्रामों में सुवासरा विधानसभा के परिवारजनो से आर्शिवाद लेते हुये कही। ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री परमेश्वर पाटीदार, कांगेस नेता श्री पीरूलाल डबकरा, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री रामुनाथ मेहर सहित कई नेता साथ  थे। श्री पाटीदार ने आत्मीयता के साथ मतदाताओं का आर्शिवाद लेते हुये कहा कि आपने भाजपा के पंद्रह सालो का शासन देखा और हमारे कमलनाथजी के पंद्रह माह का कार्यकाल भी देखा है। आपको दिल पर हाथ रखकर फैसला करना है कि आखिर किसकी सरकार बेहतर है। उन्होनें क्षेत्र के विकास के लिये संकल्प दोहराते हुये कहा कि हम वादे नही बल्कि कार्य करने में विश्वास करते है। आपके आर्शिवाद का सम्मान रखना मेरा कर्तव्य रहेगा।
जगह-जगह हुआ आत्मीय स्वागत, अनेक युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता
जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार का ग्रामीण अंचल में आत्मीय स्वगात किया गया। ढोल ढमाको एवं आतिशबाजी के साथ श्री पाटीदार का युवाओं एवं अन्य आयु वर्ग के मतदाताओ ने स्वागत करते हुये जगह-जगह फलो से तोला गया। इस दौरान अनेक ग्रामो में भाजपा कार्यकर्ताओ ने कांगे्रेस की सदस्यता लेते हुये अपना समर्थन व्यक्त किया।