भाजपा उम्मीदवार झूठी कहानिया सुनाकर जनता को गुमराह कर सकते है लेकिन वोट नही ले सकते-श्री पाटीदार


कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने शामगढ ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में किया प्रभावी जनसंपर्क
मंदसौर। प्रदेश की दिशा तय करने वाले सुवासरा विधानसभा उपचुनाव में पुनः कांग्रेस को पुनः सत्ता में काबिज करने के संकल्प के साथ कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने सुवासरा विधानसभा के शामगढ ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामों में पहुंचकर मतदाताओं का जनसमर्थन मांगते हुये राकेश पाटीदार ने आर्शिवाददाता बुजुर्गो, माताओं बहनो एवं युवाओं से जनसमर्थन मांगा। इस दौरान शामगढ ब्लाॅक कंाग्रेस अध्यक्ष श्री दुलेसिंह सहित अनेेक कांग्रेस नेतागण उनके साथ थे।
शामगढ ब्लाॅक के रूपारेल, देवगढ, बर्डियाउचा, आक्या, तोलाखेडी, आवरा, किलगारी, चंदवासा का खेडा, असावती आदी विभिन्न ग्रामों में आर्शिवाद प्राप्त करते हुये चैपाल सभाओ को संबोधित करते हुये कहा कि जिन्होनें आप लोगो से पुछकर इस्तीफा नही दिया उन्हें आपके समक्ष फिर से वोट मांगने का नैतिक अधिकार नही है। स्वयं के लालच और पद की लालसा के चलते लोकतंत्र की हत्या भाजपा उम्मीदवार और पूर्व विधायक ने की है। श्री पाटीदार ने ग्रामीणो द्वारा आत्मीय स्वागत से अभिभूत होकर कहा कि जनता माननीय कमलनाथजी को अपना नायक मान चुकी है। भाजपा उम्मीदवार विधानसभा क्षेत्र में गद्दार का टेक हटाने के लिये मंदिर सहित अनेक झूठी कहानिया मंच से परोसकर जनता को गुमराह करना चाहते है।
पेंशन की दुर्गुनी, गौमाता का जिसने रखा ध्यान उसके लिये करो मतदान
ग्राम रूपारेल, आक्या, तोलाखेडी आदी ग्रामो में कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने कहा कि आने वाले समय में प्रत्येक पंचायत में कमलनाथजी गौशाला खुलवायेगे। गौमाता का उत्थान सिर्फ कमलनाथजी ही कर सकते है। उन्होनें निराश्रित पेंशन दुर्गुना करने, रामपथगमन का निर्माण का मार्ग प्रशस्त करने, पिछडा वर्ग को 27 प्रतिशत आरक्षण देने सहित अनेक ऐतिहासिक कार्य किये है, निश्चित रूप से आपका मत मुझे मिलेगा और फिर से कमलनाथजी प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेगे।
ग्राम बोरखेडी घाटा के 27 के युवा भाजपा छोड कांग्रेस में शामिल
राकेश पाटीदार के जनसंपर्क अभियान में लगातार भाजपा के कार्यकर्ता कांग्रेसमय होते दिख रहे है। जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्राम बोरखेडी घाटा में भाजपा के अधिकांश कार्यकर्ता अपने दल को छोड कांग्रेस में शामिल हो गये। इस दौरान श्री पाटीदार व कांग्रेस नेताओं ने श्री युवाओ का आत्मीय भाव से स्वागत करते हुये युवाओं से उज्जवल भविष्य के लिये कमलनाथजी के नेतृत्व में फिंर से सरकार बनाने का आग्रह किया।