जन आकांक्षाओ पर खरे उतरे कमलनाथ, अब जनता मत देकर निभाये अपना फर्ज-श्री पाटीदार


कयामपुर ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में कांग्रेस प्रत्याशी श्री पाटीदार ने किया जनसंपर्क
मंदसौर। सुवासरा विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार ने गुरूवार को कयामपुर ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो में जनसंपर्क करते हुये मतदाताओं से आर्शिवाद प्राप्त किया। प्रदेश की दिशा और लोकतंत्र की दशा तय करने वाले सुवासरा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी श्री पाटीदार ने विभिन्न ग्रामो में दस्तक देते हुये माननीय कमलनाथजी के विकास एवं पंद्रह माह के ऐतिहासिक कार्यो के बल पर जन आर्शिवाद मांगा। इस दौरान कयामपुर ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष श्री समरथ गुर्जर सहित अनेक कांग्रेस नेतागण उनके साथ थे।
      श्री राकेश पाटीदार ने कयामपुर ब्लाॅक के विभिन्न ग्रामो ऐरा, बोलिया, विश्वनीया चैपाटी, केलुखेडी, राजाखेडी नाटराम, खजुरी चंद्रावत, नाहरगढ नई आबादी, नाहरगढ, आबाखेडी आदी ने प्रभावी जनसंपर्क किया।  श्री पाटीदार ने आत्मीयता के साथ मतदाताओं का आर्शिवाद लेते हुये कहा कि आपने भाजपा के पंद्रह सालो का शासन देखा और हमारे कमलनाथजी के पंद्रह माह का कार्यकाल भी देखा है। आपको दिल पर हाथ रखकर फैसला करना है कि आखिर किसकी सरकार बेहतर है। उन्होनें क्षेत्र के विकास के लिये संकल्प दोहराते हुये कहा कि हम वादे नही बल्कि कार्य करने में विश्वास करते है। आपके आर्शिवाद का सम्मान रखना मेरा कर्तव्य रहेगा।
जगह-जगह हुआ आत्मीय स्वागत, अनेक युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता
जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी श्री राकेश पाटीदार का ग्रामीण अंचल में आत्मीय स्वगात किया गया। ढोल ढमाको एवं आतिशबाजी के साथ श्री पाटीदार का युवाओं एवं अन्य आयु वर्ग के मतदाताओ ने स्वागत करते हुये जगह-जगह फलो से तोला गया। इस दौरान अनेक ग्रामो में भाजपा कार्यकर्ताओ ने कांगे्रेस की सदस्यता लेते हुये अपना समर्थन व्यक्त किया।