जब भी कांग्रेस को अवसर मिला मूलभूत आवश्यकताओं पर काम हुआ-श्री भाटी


मंदसौर। नगर पालिका परिषद जिसमें लगभग चालिस वर्षो से अधिक समय से भाजपा का आधिपत्य होेने के बावजुद मंदसौर नगर की जनता के लिये मूलभुत सुविधाये एवं आवश्यकताओं की पूर्ति कांग्रेस की परिषदो ने ही की है। चालिस वर्ष पंप हाउस, फिल्टर प्लांट, जलाशयो का निर्माण के साथ ही कमलनाथजी की सरकार के आने के उपरांत नवीन पंप हाउस का निर्माण, पुरानी हो चुकी लाईनो के बदले डिस्टीब्यूशन लाईनोे हेतु वित्तीय मंजुरी सहित कई बडे कार्य हुये है जबकी भाजपा की परिषदो एवं उनके अध्यक्षो ने सिर्फ जमीन कारोबारियो के हितो का संरक्षण के अलावा मंदसौर नगर को अवैध काॅलोनियो के जाल के रूप में तब्दील करने के अलावा कोई ठोस कार्य नही किये है।
यह बात जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कही। उन्होनें कहा कि मंदसौर नगर के विभिन्न क्षेत्रो में जब भी नवीन सडक का निर्माण या अन्य विकास योजनाओ का खाका तैयार होता है उसका लाभ जनता से अधिक जमीन कारोबारियो को होता है जिसके चलते एकाएक उनकी काॅलोनियो के लिये मूलभूत आवश्यकताये मिल जाती है। अलावदाखेडी के समीप सडक के निर्माण के मामले में लगातार यही बात निकलकर सामने आयी है जबकी मिड इंडिया रेल्वे फाटक के अंडर ब्रीज निर्माण के लिये नपा के पास संचय राशि होने के बावजुद नपा ने जारी नही की है।
श्री भाटी ने कहा कि किसी भी नगर के स्वरूप को ठोस आकार देने के लिये दस सालो का समय पर्याप्त माना जा सकता है लेकिन मंदसौर नपा में जनता ने चालिस वर्ष भाजपा को दिये लेकिन जनता के विश्वास पर खरा उतरने की बजाय भाजपा के अध्यक्षो ने सिर्फ अपने हितो का पुरा ध्यान रखा है। उन्होनें आगामी नपा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुये कहा कि कमलनाथजी की सरकार के दौरान एक तरफ मंदसौर वासियो ने मोहम्मद हनीफ शेख की परिषद देखी है वही दुसरी ओर राम कोटवानी की परिषद को भी देखा है। कांग्रेस बिना प्रचार- प्रसार एवं प्रोपेगेडा के कार्य को अंजाम देती है जिसका लाभ आगामी नपा चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा।