भाजपा की थोथी घोषणाओं पर कमलनाथजी का छिन्दवाडा मॉडल पडा भारी- श्री भाटी

मंदसौर। मध्यप्रदेश में लगातार तीसरी बार सत्ता सुख लेने वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश के विकास में काम कम किये जबकी घोषणाओं का अंबार लगा दिया। कांग्रेस की केन्द्र सरकार के समय केन्द्रीय योजनाओ को अपना बताकर एवं स्वयं की योजनाओं की थोथी घोषणाये कर जनता को गुमराह करने में शिवराजसिंह चौहान ने कोई कसर बाकी नही छोडी जबकी छिन्दवाडा के विकास पुरूष कमलनाथजी ने घोषणाओं की बजाय कार्य किया और छिन्दवाडा को देश के प्रथम पंक्ति में ला खडा किया। प्रदेश में कमलनाथजी के छिन्दवाडा मॉडल पर प्रदेश की जनता ने भरोसा करते हुये कांग्रेस को बागडोर सौपने का कार्य प्रदेशवासियो ने किया है।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता एवं पत्रकार सुरेश भाटी ने बताया कि मध्यप्रदेश को शिवराजसिंह चौहान की सरकार ने काम कम किये लेकिन उनका प्रचार अत्यधिक किया है। प्रदेश के किसान बेहाल होते चले गये, युवाओ के साथ व्यापमं के माध्यम से छलावा हुआ, भ्रष्टाचार के मामले में सरकार ने प्रदेश को कंगाल करने का कार्य किया है। उन्होनें छिन्वाडा मॉडल का उल्लेख करते हुये कहा कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के मिडीया विभाग के सहयोग से छिन्दवाडा मॉडल को आमजन के बीच रखने के बाद एकाएक श्री कमलनाथ के प्रति आमजन का विश्वास दिखा। आम नागरिको ने एक तरफ लगातार भाजपा के घोषणावीर मुख्यमंत्री की घोषणाओ को देखा वही दुसरी ओर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री कमलनाथ के छिन्वाडा मॉडल देखने के बाद कांग्र्रेस पर भरोसा जताया है।
श्री भाटी ने कहा कि श्री नाथ के मध्यप्रदेश का मुख्यमं़त्री बनने के उपरांत छिन्दवाडा मॉडल पर आधारित विकास आगामी दिनो में पुरे प्रदेश में देखने को मिलेगा और प्रदेश विकास की मजबूत इमारत पर खडा होगा। उन्होनें कांग्रेसजनो से नवनिर्वाचित कांग्रेस सरकार की आगामी दिनो में प्रारंभ होने वाली योजनाओं के प्रचार‘- प्रसार पर विशेष ध्यान लगाते हुये कार्य करने का आग्रह किया है।

एक नजर