मीसाबंदी पेंशन पर जारी आदेश स्वागत योग्य, राजनैतिक कार्यकर्ता हो रहे थे पोषित- श्री भाटी

मंदसौर। जिला कांग्रेस प्रवक्ता श्री सुरेश भाटी ने मध्यप्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी द्वारा मीसाबंदी पेंशन के मामले में भौतिक सत्यापन करवाये जाने के निर्णय का स्वागत किया है। प्रदेश सरकार द्वारा पेंशन के मामले में प्रदेश सरकार द्वारा उठाये जा रहे निर्णयो की प्रशंसा करते हुये कहा कि राजनैतिक आधार पर तत्कालिन समय में कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं को तत्कालिन भाजपा सरकार द्वारा पोषित करने का कार्य हो रहा था जिससे मध्यप्रदेश की जनता की गाडी कमाई का सीघे रूप से दुरूपयोग था।
कांग्रेस प्रवक्ता श्री भाटी ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा फिलहाल इस मामले में भौतिक सत्यापन के आदेश के साथ ही भविष्य में मीसाबंदी पेंशन बंद करने का आग्रह प्रदेश सरकार से करते हुये कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा बचे हुये धन का उपयोग गरिब एवं मजदूर वर्ग के साथ ही स्वाधीनता संगाम सेनानियो के परिवारो के हितो की रक्षा के लिये करे।

Share this:

0 thoughts on “मीसाबंदी पेंशन पर जारी आदेश स्वागत योग्य, राजनैतिक कार्यकर्ता हो रहे थे पोषित- श्री भाटी

  1. Nicely put, Appreciate it!
    canadian prescriptions online
    canada drug pharmacy – http://canadianpharmaceuticalsonlinerx.com/

    <a href=http://www.celinehotel.com/default.asp?pageCID=1&infoID=Guestbook&lang=&sb=default&name=Ronaldmen&email=jimmiepayog@gmail.com&country=Argentina&Request=%20%0D%0AWhoa%20plenty%20of%20good%20information!%20%0D%0Acanadian%20pharmaceuticals%20online%20reviews%20%0D%0Acanada%20pharma%20limited%20-%20https://www.canadianonlinepharmacytrust.com/%20%0D%0A%20%0D%0Acanadian%20pharcharmy%20ffaf66b%20&f=f>canada prescriptions drugs Ol 8204_ca

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *