मुख्यमंत्री ने युवाओ से सीधा किया संवाद, मन्दसौर जिले की चारो विधानसभा में टाउन हॉल कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

मन्दसौर. आज रविवार को मन्दसौर जिले की मन्दसौरए मल्हारगढ़ए सुवासराए गरोठ विधानसभा में टाऊन हाल कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमे जिले के 14 मण्डल में निवासरत युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओ व नव युवा मतदाताओं ने भाग लिया जहा लाईव प्रसारण के माध्यम से युवाओ से मुख्यमंत्री ने संवाद किया।
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा टाउन हॉल मप्र की 230 विधानसभा में सम्पन्न हुआ जिसके अंतर्गत मंदसौर जिले के चारो विधानसभा मे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह जी का सीधा प्रसारण का आयोजन हुआ। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान युवाओ को सम्भोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भोपाल से लाइव प्रसारण के माध्यम से युवाओ से संवाद करते हुए कहा की युवाओ का देश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान हे। सरकार ने युवाओ के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाए लागु करी है।मेघावी छात्रो के लिए लेपटापएमोबाइल सहित कई योजनाए लागु की गई हे।आगामी युवाओ के लिए लागु की जाने वाली योजनाओं के बारे में शिवराजसिंह जी ने जानकारी दी। सुवासरा विधानसभा में आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में भाजयुमो जिला अध्यक्ष हितेश शुक्ला ने युवाओ को सम्भोधित करते हुए कहा की इस चुनाव में युवाओ की भूमिका बड़ी महत्वपूर्ण हे।युवाओ को पुरे जोश के साथ में विधानसभा चुनाव में कड़ी मेहनत करना हे।युवा मोर्चा चारो सिट पर विजयी दिलाएगा ऐसा प्रयास युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अधिक से अधिक करे। इस अवसर पर पूर्व विधायक राधेश्याम पाटीदारएकिसान मोर्चा जिला अध्यक्ष भगवान सिंह शक्तवातएजनपद प्रतिनिधि दिलीपसिंह तरनोदएप्रदेश सदस्य भाजयुमो बलवन्तसिंह ने भी सम्भोदित किया।
मन्दसौर विधानसभा में कार्यक्रम में अतिथि के रूप में विधायक यशपालसिंह सिसोदियाएनगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधवारएजिला महामंत्री अजयसिंह चौहानएयुवा मोर्चा जिला महामंत्री हर्षवर्धन पाटिलएमिथुन वप्ता ने युवाओ को संबोधित किया।
मंदसौर सहित अन्य विधानसभाओ में युवा टाउन हॉल प्रोगाम में रहा फिका
मंदसौर जिले में नव मतदाताओं के बीच मुख्यमंत्री द्वारा अपनी बात पहुंचाने हेतु युवा मतदाता हॉल प्रोगाम का आयोजन किया गया। इस प्रोगा में मंदसौर में निजी नर्सिग कॉलेज की अध्ययरनत युवतियो के सहारे दया मंदिर सिनेमा हॉल भर पाया, वही सुवासरा में भी यही स्थिति देखने को मिली, यहां पर आधे से अधिक कुर्सिया खाली रही। मंदसौर जिले में युवा टाउन हॉल प्रोगाम के फिके रहने से भाजपा के आला नेता गंभीर नजर आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *