जिले में लगातार जारी है घर चलो घर-घर चलो अभियान


कई क्षेत्रो में प्रथम चरण पूर्ण, द्वितीय चरण में कांग्रेसजन घर-घर पहुंच करेगे मतदाता सूचियो का सत्यापन

मंदसौर। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथजी के निर्देशानुसार एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील के मार्गदर्शन में मंदसौर जिले मेंघर चलो घर-घर चलो अभियान निरंतर जारी है। पिछले 1 फरवरी से निरंतर कांग्रेसजन मंदसौर जिले के विभिन्न ब्लॉको में पहुंचकर आमजन को माननीय कमलनाथजी की सरकार की उपलब्धियो एवं भाजपा सरकार की जनविरोधी नितियो को जनता के समक्ष रख रहे है। मंदसौर जिले के 13 ब्लॉको मंदसौर शहर, मंदसौर ग्रामीण, दलोदा, धुंधडका, मल्हारगढ, संजीत, सीतामउ, कयामपुर, सुवासरा, शामगढ, मेलखेडा, गरोठ एवं भानपुरा में जिला कांग्रेस, ब्लॉक कांग्रेस के पदाधिकारियो के अलावा मंडलम, सेक्टर एवं पोलिंग कार्यकर्ता घर घर दस्तक दे रहे है।
मंदसौर नगर के कई क्षेत्रो में पुरा हुआ प्रथम चरण
घर चलो घर‘-घर चलो अभियान के तहत मंदसौर नगर के विभिन्न क्षेत्रो में माननीय कमलनाथजी की सरकार की अपील, आमजन पर मोदी सरकार द्वारा फोडे गये सात सालो मे महंगाई बम के अलावा नपा की नाकामियो को घर-घर तक ले जाने का कार्य पुरा हो चुका है। पेम्पलेट के माध्यम से आमजन के बीच दस्तक देते हुये कांग्रेसजनो ने भाजपा एवं कांग्रेस सरकार की तुलना करने का आव्हान आमजन से कर कांग्रेस से जुडने का आव्हान कर रहे है।
द्वितीय चरण में कांग्रेसजन मतदाता सूचियो का सत्यापन करेगे
जिला कांग्रेसे प्रवक्ता सुरेश भाटी ने बताया कि मंदसौर जिले में कांग्रेसजन घर चलो अभियान को पुरी सक्रियता के साथ चला रहे है। इस अभियान के तहत कांग्रेसजन द्वितीय चरण में मतदाता सूचियो का भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सत्यापन करने एवं परिवारजनो से चर्चा करेगे। जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील के निर्देशन में आमजन के बीच दस्तक, मतदाता सूचियो का सत्यापन एवं पोलिंग स्तर का पुरा फिडबेक तैयार करेगे। यह कार्य आगामी 15 मार्च तक अनवरत जारी रहेगा।

You may also like...