नीमच में नारकोटिक्स उपायुक्त से की मुलाकात,
मंदसौर। लगातार मंदसौर जिले सहित अंचल में सीपीएस पध्दति से दिये जाने वाले अफीम लायसेंस में अफीम मुखियाओ के माध्यम से वसुली एवं दलाली की शिकायतो को लेकर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री एवं पीसीसी डेलिगेट श्री प्रवीण मांगरिया, जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी, किसान नेता श्री रविन्द्र पाटीदार एवं नीमच के कांग्रेस नेता श्री राकेश सोन ( पत्रकार) ने नारकोटिक्स उपायुक्त डॉ संजय कुमार से नीमच कार्यालय में मुलाकात कर दोषियो पर कार्यवाही करने की मांग की।
       श्री मांगरिया ने डॉ संजय कुमार को मंदसौर जिले में सीपीएस पध्दति में हो रहे भ्रष्टाचार को गंभीर बताते हुये ठोस कार्यवाही की मंाग की। इस दौरान श्री मांगरिया ने मंदसौर जिले में बडे पैमाने पर आयी शिकायतो की ओर ध्यान दिलाते हुये संबंधित अफीम मुखियाओ को हटाने एवं संबंधित नारकोटिक्स कर्मचारियो पर कार्यवाही की मांग दोहरायी।
      इस दौरान डॉ संजय कुमार ने दावा करते हुये कहा कि अगर अफीम मुखिया दोषी है अगर उसकी लिखित शिकायत किसान करेगे तो उस पर भी कार्यवाही होगी और जिस कर्मचारी का नाम लेगा उसे भी बख्क्षा नही जायेगा।
अफीम खेती सुधार हेतु जाने सुझाव
नारकोटिक्स उपायुक्त डॉ संजय कुमार ने चर्चारत कांग्रेस नेताओं से अफीम खेती में सुधार हेतु सुझाव देने एवं आगामी कार्ययोजना से भी अवगत कराया। उन्होनें कहा कि उनकी इच्छा मंदसौर जिले में अफीम लायसेंस बढाने की है। आगामी समय में सभी अफीम लायसेंस ऑनलाईन करने की उनकी कोशिश रहेगी।